म्यूजिक एल्म्ब ‘’ बरसात ’’ रिलीज

0
698
IMG-20141029-WA0006
(from Left to Right) Daljit Arora, Harinder Sohal (Music Director), Navjeet Jolly (Singer), C P Singh, Amarpal (video Director)

NewZNew (Sawinder Singh) :

अमृतसर : आज अमृतसर नरूला होटल में एक प्रेस कांफ्रोंस का अजोजिन किया गया इस अवसर पे सॉलिड म्यूजिक कम्पनी की और से एक म्यूजिक एल्म्ब ‘’ बरसात’’ को रिलीज किया गया सॉलिड म्यूजिक कम्पनी की और से लगातर प्रयास किया जाता रहा है के जो भी नए कलाकार है उनको लोगो लोगो के सामने लाया जाए! इस म्यूजिक अलम्ब में गीतों को एक नए कलाकार की और से गाया गया है जिसका नाम नवजीत जॉली है जो पहिली बार म्यूजिक में आपना कदम रख रहे है ! इस अलम्ब के कुल आठ गाने है जिस में से दो गानों का फिल्म्याक्न कर दिया गया है और जाने माने निर्देशक अमरपाल की और से किया गया है ! इस का म्यूजिक अमृतसर के मशहूर संगीतकार हरिंदर सोहल की और से किया गया है और इनके गाने लिखे है पंजाबी सक्रीन के एडीटर दलजीत अरोड़ा, मनबीर हुंदल, रजिंदर रंधावा, पलविंदर च्क्वाला , और गुरबाज बाजवा ने !

मीडिया से बात करते हुए सॉलिड कम्पनी में एम डी, सी पी सिंह ने कहा के यह हमारी 25वी म्यूजिक अलम्ब है और हम हर अलम्ब की तरह इस बार भी एक नए सिंगर को आप के सामने लेकर आये है जिसका नाम नवजीत जोली है जिसकी यह पहली म्यूजिक अलम्ब है जिसको आज रालीजीड किया गया है इस फिल्म के आठ गाने है और जीने से दो गीतों का फिल्माकिन कर दिया गया है यह एक म्यूजिक अलम्ब है और इस में  जितने भी गाने है वो प्यार और भगडा बीट्स है ! आप इस अलबम को आपने परिवार में भी बैठकर देख सकते है जेसे आज कल आप लोग देखते ही हो के कुछ गीत एस्से भी है जिनको हम आप ने परिवार में बैठकर भी नहीं देख सकते है लेकिन सॉलिड म्यूजिक कम्पनी की यही कोशिश है के हम लोग जो भी काम करे अछे तरीके से करे !

गयिक नवजीत जोली ने कहा के मेरी यह पहली म्यूजिक अलम्ब है और हमारी सारी टीम ने बहुत मेहनत की है चाहे म्यूजिक में जा लिखने में या उसका फिल्माकिन में सब लोगो ने आपनी तरफ से अच्छा काम किया है और मैं भी यह चाहता हु के जो भी काम करू अच्छा करू और मेरे काम को लोग पसंद करे इस बार मैं जो म्यूजिक में काम कर रहा हु इस में जो गीत गाये गये है वो बहुत ही अछे है और हम उम्मीद भी करते है के लोग इसको काफी पसंद भी करे ! इस अवसर पे  पंजाबी सक्रीन के एडीटर दलजीत अरोड़ा, मनबीर हुंदल, रजिंदर रंधावा, पलविंदर च्क्वाला , गुरबाज बाजवा, निर्देशक अमरपाल, बोलीवुड प्ले बेक सिंगर तरलोचन सिंह हरिंदर सिंह सोहल विशेष रूप में शामिल हुए !