हैप्पी न्यू ईयर की स्टार कॉस्ट चंडीगढ़ पहुंची

0
942

153111

चंडीगढ़, 31 अक्तूबर
रेड चिल्ली एंटरनेटमेंट के बैनर तले बनी शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की स्टार कॉस्ट आज चंडीगढ़ पहुंची। इस अवसर पर शाहरुख खान के साथ फिल्म के कलाकार सोनू सूद, विवान शाह और निर्देशक फराह खान भी मौजूद थी।  बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर  और निर्देशक फराह खान पिछले काफी अर्से से शाहरुख खान की टीम से जुड़ीं हैं। इससे पूर्व फराह सन् 2004 में सुपरहिट फिल्म मैं हूं न और 2007 में ओम शांति ओम, को निर्देशित कर चुकीं हैं। हैप्पी न्यू ईयर उनकी हालिया प्रदर्शित फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है और सात दिनों में लगभग 200 करोड़ रुपए से अधिक का आंकड़ा पार चुकी है।

160111

देखा जाए तो कमाई के लिहाज से इस वर्ष की सफलतम फिल्म है, जिसने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब भी फिल्म का क्रेज बना हुआ है। चंडीगढ़ के अलांते मॉल स्थित पीवीआर सिनेमा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान फराह ने बताया कि शाहरुख के साथ उनकी तीसरी फिल्म है, जो सफलता की कसौटी पर खरी उतरी है।

149111 फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोन की कैमिस्ट्री सभी को पसंद आई है। बोमन ईरानी, सोनू सूद और विवान ने भी फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है। शाहरुख खान ने कहा कि फराह के साथ उनकी अच्छी टयूनिंग है और उनका काम लोगों को पसंद आ रहा है। उनकी नई फिल्म फैन का काम भी शुरू हो चुका है और जल्द ही शूटिंग शैडयूल भी फाइनल हो जाएगा। सोनू सूद से जब यह पूछा गया कि आप पंजाबी होने के बावजूद किसी पंजाबी फिल्म में अभी तक काम नहीं किया, के जवाब उन्होंने कहा कि पंजाबी की उसे अभी कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिली अगर अच्छी स्क्रिप्ट मिली बजट की बात नहीं तो मैं मक्की की रोटी और सरसों के साग से काम  चला लूंगा।  संगीतकार विशाल शेखर ने मधुर धुनें बनाई हैं, जो श्रोताओं के कानों में रस घोल रहीं हैं। इस अवसर मीनाक्षी ने जब यह चुटकी ली कि उसने शाहरुख के लिए तो करवा चौथ का व्रत भी रखा था , इस पर शाहरुख ने भी हामी भर दी।